Vishal Ramawat

Add To collaction

THE WORST ANIMAL(HUMAN)-29

उस लड़की को अभी भी फैक्ट्री में बंद करके रखा हुआ था वह लोग उसे मारना नहीं चाहते थे ना उसके साथ रेप करना चाहते थे। क्योंकि उनके मालिक का उन्हें साफ ऑर्डर था कि उसके साथ कुछ भी करो पर अभी उसे नहीं मारना उसे कुछ दिन जिंदा रखता है उसके बाद उसे तड़पा तड़पा कर मारना है वह उससे बदला लेना चाहता था।

वह कई दिनों से फैक्ट्री में नहीं आया था तब उसके लोग रोजाना फैक्ट्री में आते थे क्योंकि उसने उन्हें ऑर्डर दे रखा था वह उस लड़की को रोजाना कमरे से बाहर लेकर आते उससे बिना कपड़ों में बांध देते और उसके शरीर के साथ खेलते पर उसके साथ कोई रेप नहीं कर रहा था। उनमें से एक जना उसका वीडियो बना था ऐसे ही घंटो पर वह उसके शरीर के साथ खेलते रहते फिर घर चले जाते ।

वह लड़की अब जीना नहीं चाह रही थी और खुद को ही मारना चाहती थी पर ऐसा भी नहीं कर सकती थी उसे जबरदस्ती जिंदा रखा जा रहा था उसको जबरदस्ती खाना खिला देते।  रात को वह लोग उसे एक कमरे में बांध देते हैं जिससे वह खुद भी खुद को नुकसान न पहुंचा सके।

उधर रंजना और सुधीर की लाइफ भी अच्छे से चल रही थी दोनों के बीच धीरे-धीरे दुरिया मिट रही थी। दोनों एक दूसरे को अपनी फीलिंग शेयर करते थे एक दूसरे को समझते थे दोनों शाम को साथ में खाना बनाते और फिर चारों साथ में बैठकर खाना खाते हैं। रात में वह लोग परी और साहिल के साथ खेलते।

इन चारों की लाइव  अच्छे से चल रही थी वह पुलिस वाला कई बार रंजना के घर पर गया और उसे  कुछ नहीं मिला। आसपास में उसने पता किया तब उसे पता चला कि उसने दूसरी शादी कर ली है और वहां से चली गई है उसके बाद उसने रंजना को खोजने की कभी कोशिश नहीं की । वह वहां से गुस्सा हो कर चला गया था।

आदित्य और मौली की भी चल रही थी दोनों बहुत नजदीक आ चुके थे । अब दोनों खुलकर एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार कर लेते थे। दोनों शर्माते नहीं थे और इन दोनों के रिलेशनशिप के बारे में सभी दोस्तों को पता चल गया था। सभी अकेले में आदित्य के खूब मजे लेते पर मौली के सामने कोई कुछ नहीं बोलता क्योंकि सभी जानते थे अगर यह गुस्सा हो गई तो सभी के लेने के देने पड़ जाएंगे। यह लोग अभी भी मौली से डरते थे।

डीन का लड़का वापस कॉलेज आ गया था अब वह पहले से मुकाबले काफी बदल गया था। मौली ने उसे माफ कर दिया था इसलिए उससे कॉलेज में वापस एंट्री मिल गई थी। वरना उसे कॉलेज से निकाल दिया था मौली ने हाई अथॉरिटी से बात करके उसे वापस कॉलेज में एंट्री दिलवाई थी और पुलिस से भी बात कर ली थी उसने अपनी रिपोर्ट वापस ले ली थी।

उस लड़के ने मोली से कई बार माफी मांगी और मौली ने भी उसे माफ कर दिया था वह ज्यादा समय अकेले ही रहता और कुछ ना कुछ करता रहता । ज्यादातर वह लैपटॉप लेकर ग्राउंड में अकेले बैठा रहता।

इस लड़के का नाम था कार्तिक जिसने  कुछ महीनों पहले जो हरकत की थी इस वजह से खुद शर्मिंदा था इन दिनों में खुद को बहुत ही बदल दिया था एक बात और थी यह जब से वापस आया था या यह कह सकते हैं कि यह काफी टाइम से सलोनी को पसंद करता था । वह सलोनी के बारे में जानता था कि वह किसी से दोस्ती नहीं करती है इसीलिए उसने कभी यह बात उसे नहीं पता चलने दी। उस दिन मूली के थ्रू सलोनी तक पहुंचना चाहता था इसलिए उसने उस दिन को मोली को प्रपोज किया इसके अलावा और कोई मकसद नहीं था।

जब भी वह सलोनी को देखता बस देखता ही रह जाता उसका प्यार एक तरफा था यह बात वह भी जानता था। अब वह सलोनी से किस मुंह  से जाकर बात करें उससे समझ में नहीं आता था इसलिए उसने उससे दूरी बना ली थी।

दिन ऐसे ही गुजरने लगे मौली और सलोनी ने भी यह बात नोटिस की थी कि कार्तिक पूरे दिन ग्राउंड में बैठा रहता है वह भी अकेले बस अपने लैपटॉप के साथ कुछ ना कुछ करता रहता है । वह काफी बदल गया था, उसने अपने सभी दोस्तों से दूरी बना ली थी। दिन ऐसे ही गुजरते लगेऔर उन दोनों ने कभी कार्तिक से बात करने की कोशिश नहीं की ना , कार्तिक ने कभी कोशिश की उनसे बात करने की। आदित्य और मोदी दोनों अच्छे से रह रहे थे सब कुछ सही चल रहा था।

आज रंजना का बर्थडे था इसी खुशी में सभी लोग बाहर खाना खाने गए थे , सभी लोगों ने बहुत इंजॉय किया खाना खाए। खाना खाने बाद आइसक्रीम खा कर वो लोग बाहर घूमने में रात हो गई थी। परी और साहिल थक  गए थे तो वह दोनों गाड़ी में ही सो गए थे।

गाड़ी घर के पार्किंग एरिया में आकर वापस रुके परी को रंजना ने उठाया और साहिल को सुधीर ने उठाया उन दोनों को कमरे में ले जाकर सुला दिया। इन दोनों का एक ही कमरा था और बैड दोनों के अलग अलग है । उन दोनों को सुला कर दोनों वापस अपने कमरे में चले गए  दोनों ने कपड़े चेंज किए वापस कर आकर बातें करने लग गए।

आज रंजना का मूड काफी अच्छा था वह सुधीर से बोली मेरा गाना सुनने का मन है । फिर सुधीर स्पीकर लेकर आया और कमरे का दरवाजा बंद कर दिया जिससे आवाज कमरे के बाहर ना जाए ।

अब दोनों सोच रहे थे कि गाना कौन सा बजाया जाए रंजना यूट्यूब खोलकर गाने सर्च करने लग गई और सुधीर उसे देख रहा था।

रंजना ने पिंक कलर का नाइट सूट पहना हुआ था जिसमें वह वाकई बहुत खूबसूरत लग रही थी। आज उसके चेहरे पर एक अलग ही सुकून था जो आज पहली बार सुधीर देख रहा था वैसे तो रंजना रोजाना खुश रहती थी पर आज उसके चेहरे पर खुशी थी वो अलग थी।

आखिर रंजना को गाना मिल ही गया जो वह कब से ढूंढ रही थी उसने का गाना बजाया।


तुम आए तो आज मुझे याद
गली में आज चाँद निकला
जाने कितने दिनों के बाद
गली में आज चाँद निकला।


जैसे-जैसे गाने के बोल बज रहे थे रंजना के चेहरे पर खुशी और ज्यादा बढ़ रही थी वह उठकर डांस करने लगी और सुधीर उसका वीडियो बनाने लगा। उसके बाद उसने सुधीर को भी अपने साथ डांस करने के लिए बुलाया। सुधीर ने वीडियो रिकॉर्डिंग चालू करके फोन रख दिया और फिर दोनों एक दूसरे के साथ डांस कर रहे थे । कभी सुधीर रंजना को उंगली पकड़कर गोल घुमा था तो कभी सुधीर रंजना को गोल घूमता।

दोनो गाने के बोल के साथ गाना गा रहें थे...


जाने कितने दिनों के बाद
गली में आज चाँद निकला
गली में आज चाँद निकला
गली में आज चाँद निकला

तुम आए तो आज मुझे याद
गली में आज चाँद निकला
जाने कितने दिनों के बाद
गली में आज चाँद निकला

जाने कितने दिनों के बाद
गली में आज चाँद निकला
गली में आज चाँद निकला
गली में आज चाँद निकला


गाना ऐसे ही चल रहा था और दोनों ही डांस करते करते एक दूसरे के बहुत करीब आ जातें है। दोनों की आंखों में आज एक अलग सुकून दिख रहा था और अचानक दोनों रुक गए। रंजना का एक हाथ सुधीर के हाथ में था तो दूसरा उसके सीने पर । वही सुधीर का एक हाथ रंजना की कमर पर तो दूसरा उसके हाथ में था सुधीर रंजना के हाथ से अपना हाथ छुड़ाया और उसके चेहरे पर रख दिया।

वह अपने हाथ से उसके चेहरे को सहला रहा था फिर उसने अपना अंगूठा रंजना के नर्म मुलायम होठों पर रखा। शर्म की वजह से रंजना की आंखें बंद हो गई। सुधीर ने फिर रंजना को अपने और नजदीक लाया और उसने अपने होठों को रंजना के और होठों पर रख दिया। रंजना भी उसका साथ दे रही थी उसने अपने आप को सुधीर के हवाले कर दिया। कुछ देर बाद सुधीर उससे अलग हुआ तो रंजना शर्मा गई और वह सुधीर की  बाहों में सिमट गई । सुधीर ने उसे अपनी गोद में उठाया और बेड की तरफ लेकर गया।

उसने रंजना को बेड पर लेटाया और खुद भी उसके पास लेट गया। फिर वापस व उसके चेहरे पर हाथ घुमाने लगा रंजना की आंखें अभी भी शर्म की वजह से लाल थी। जब सुधीर के हाथ धीरे-धीरे आगे बढ़ने लगे तो रंजना बोली लाइट बंद कर दीजिए कमरे की।

सुधीर ने हाथ आगे बढ़ा कर अपने बेड के पास लगा हुआ स्विच बंद कर दिया जिससे कमरे में अंधेरा हो गया और एक छोटी सी लाल कलर की लाइट जल गई। लाल लाइट मोहौल को रोमांटिक बना रही थी । उसकी रोशनी में सुधीर रंजना को देख रहा था और रंजना ने अंधेरे में अपनी आंखें खोल दी थी और सुधीर को परमीशन दे दी।

सुधीर उसके पूरे चेहरे पर आपना हाथ घुमा रहा था, रंजना भी सुधीर के सीने पर हाथ घुमा रही थी।

सुधीर रंजना के बहुत नजदीक आ गया उसकी गर्म सांसे रंजना के चेहरे पर महसूस हो रही थी और रंजना को सुधीर की तेजी से चल रही धड़कन में भी सुनाई दे रही थी। इस समय दोनों की धड़कन ट्रेन की रफ्तार से चल रही थी दोनों ही एक दूसरे की बाहों में एक दूसरे को आजाद कर दिया था।

आज इन दोनों के बीच कोई लिमिट  नहीं थी कोई पाबंदी नहीं थी। दोनों ही एक दूसरे का होने जा रहे थे सुधीर रंजना के नरम होंठों पर अपने होंठ रख दिए और वह उसे बेतहाशा चूमे  जा रहा था। रंजना भी उसका पूरा साथ दे रही थी रंजना सुधीर के बालों में हाथ घुमा रही थी और सुधीर एक हाथ रंजना के हाथ में था कि दूसरा उसके चेहरे पर ऐसे ही 10 मिनट तक लगातार किस करने के बाद सुधीर रंजना के होठों  से अलग हुआ ।

फिर वह उसके पूरे चेहरे पर किस करने लगा पूरे चेहरे पर किस करने के बाद उसकी गले पर किस कर रहा था रंजना सुधीर के बालों को सहला रही थी वह बखूबी उसका पूरा साथ दे रही थी।

कुछ देर बाद सुधीर रुक गया तो रंजना एक नजर से उसे देख रही थी रंजना बेड से उठी और उसने सुधीर के टी-शर्ट को खोलने की कोशिश की।  सुधीर ने हाथ ऊपर कर दिया तो रंजना ने उसके टी-शर्ट को उसके शरीर से अलग कर दिया ।


तुम आए तो आज मुझे याद
गली में आज चाँद निकला
ये नैना बिन काजल तरसे
१२ महीने बादल बरसे
सुनी रब ने मेरी फ़रियाद
सुनी रब ने मेरी फ़रियाद
गली में आज चाँद निकला
गली में आज चाँद निकला
गली में आज चाँद निकला
तुम आए तो आज मुझे याद
गली में आज चाँद निकला


कमरे में कम आवाज में गाना चल रहा था और कुछ देर बाद दोनों ही बिना कपड़ों के बिस्तर पर एक-दूसरे में समाए हुए थे दोनों ही एक दूसरे से बेइंतहा प्यार कर रहे थे एक लंबे समय के बाद दोनों एक दूसरे के करीब आए थे।

राघव के चले जाने के बाद रंजना ने किसी को अपने करीब आने नहीं दिया वह पुलिस वाला उसके साथ हैवानियत करता पर रंजना बस वह सब सहन कर रही थी। पर आज उसके लिए कुछ अलग ही एहसास था और वही एहसास सुधीर के अंदर भी था उसको पत्नी के चले जाने के बाद।


आज की रात जो मैं सो जाती
खुलती आँख सुबह हो जाती
मैं तो हो जाती बस बर्बाद
मैं तो हो जाती बस बर्बाद

गली में आज चाँद निकला
गली में आज चाँद निकला
गली में आज चाँद निकला
जाने कितने दिनों के बाद
गली में आज चाँद निकला

मैंने तुमको आते देखा
अपनी जान को जाते देखा
जाने फिर क्या हुआ नहीं याद
जाने फिर क्या हुआ नहीं याद

गली में आज चाँद निकला
गली में आज चाँद निकला
गली में आज चाँद निकला
जाने कितने दिनों के बाद
गली में आज चाँद निकला


दोनों ही देर रात तक एक दूसरे से प्यार करते रहे और फिर सुबह 5:00 बजे दोनों की आंख लग गई दोनों एक दूसरे की बाहों में चैन की नींद सो कर।

कैसा लगा आप लोगो को पार्ट कॉमेंट करके जरूर बताना।

vishalramawat"सुकून"(जाना)


   11
6 Comments

Natasha

05-Apr-2023 01:11 PM

Nice

Reply

शानदार

Reply

Varsha_Upadhyay

17-Feb-2023 09:35 PM

शानदार

Reply